मुंबई: सिंगर सोनू निगम के साथ हाथापाई, कार्यक्रम के दौरान हुए झगड़े में एक सहयोगी घायल

मुंबई में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) के साथ सोमवार रात को एक कार्यक्रम के दौरान चेंबूर इलाके में हाथापाई की गई है. मुंबई पुलिस ने कहा, अन्य जानकारी जुटाई जा रही है.

सेल्फी लेने को लेकर हुए कथित विवाद में गायक सोनू निगम से धक्कामुक्की की गई है. इस दौरान सोनू निगम का एक सहयोगी घायल हो गया. घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में शामिल होने के लिए उपनगर चेंबूर में थे. इस घटना का एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कार्यक्रम स्थल से निकलते समय प्रशंसकों के एक समूह ने सेल्फी के लिए गायक से संपर्क किया, जब उनके दो सहयोगियों ने हस्तक्षेप किया, इस पर निगम के दोनों सहयोगियों को प्रशंसकों ने पीटा, जिससे उनमें से एक को मामूली चोटें आईं. सोनू निगम ने चेंबूर थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में शामिल होने के लिए उपनगर चेंबूर में थे. कार्यक्रम स्थल से निकलते समय प्रशंसकों के एक समूह ने सेल्फी के लिए गायक से संपर्क किया, जब उनके दो सहयोगियों ने हस्तक्षेप किया.

अधिकारी ने कहा कि निगम के दोनों सहयोगियों को प्रशंसकों ने पीटा, जिससे उनमें से एक को मामूली चोटें आईं. घटना का एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया.

मुंबई पुलिस ने कहा, चेंबूर में एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी हाथापाई हो गई. परिणामस्वरूप, घटना के दौरान गायक के साथ गए दो व्यक्ति गिर गए, जिसमें एक को मामूली चोटें आईं. अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, और जानकारी जुटाई जा रही है

Leave a Reply