CG Crime News.तीन बेटियों और पत्नी पर तलवार से प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को खुर्सीपार पुलिस ने किया गिरफ़्तार

भिलाई। खुर्सीपार में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात को एक बड़ी वारदातत हुई। जिसमें पारिवारिक विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटी को तलवार से मार दिया। घटना में घायल एक बेटी की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद खुर्सीपार पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार केएलसी खुर्सीपार निवासी आरोपित अमरदेव राय ने शुक्रवार की रात को अपनी पत्नी देवंती राय (40), शादीशुदा बड़ी बेटी वंदना सिंह (20), मंझली बेटी ज्योति राय (18) और छोटी बेटी प्रीति राय (17) पर तलवार से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि रात में उनके बीच पारिवारिक बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आवेश में आकर आरोपित अमर देव राय ने तलवार से मारने के बाद सभी पर खूब डंडे बरसाए। घटना में उसकी मंझली बेटी ज्योति राय की मौत हो गई है। वहीं उसकी पत्नी देवंती राय, बड़ी बेटी वंदना सिंह और छोटी बेटी प्रीति राय गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित अमर देव राय पुलिस की हिरासत में है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बता दें इस वारदात के बाद जांच के लिए फारेंसिक टीम घटनास्थल में पहुंची है। वहीं पुलिस आस-पास के लोगों से भी इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply