छत्तीसगढ़ के कांकेर में भीषण सड़क हादसा: गंभीर रूप से घायल 8 साल का मासूम रायपुर में भर्ती, सात स्कूली बच्चों की हुई मौत

कांकेर के कोरर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल स्कूली एक छात्र को देर रात रायपुर लाया गया। हादसे में घायल 8 साल के मासूम गौतम कुमार मंडावी को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे में घायल 8 साल के मासूम गौतम कुमार मंडावी का अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी….डाक्टरों के मुताबिक देर रात रायपुर लाने के बाद केजुअल्टी विभाग में इलाज के बाद वेंटी सपोर्ट पर क्रिटीकल केयर यूनिट में शिफ्ट किया गया है। चार डाक्टरों की टीम की निगरानी में इालज चल रहा है। बताया जा रहा है कि गौतम के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्‍चर हुआ है। बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में सात स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो चुकी है।

कांकेर जिले के ग्राम कोरर में गुरूवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। बच्‍चों के स्कूल से लौटने के दौरान उनके आटो को एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। मृतक बच्चों की आयु चार से सात वर्ष तक है। आटो में कुल आठ बच्चे सवार थे।

एक पांच वर्षीय छात्र गौतम मंडावी तथा आटो ड्राइवर भावेश कुमार को गंभीर हालत में रायपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि आटो के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply