Video: चोरी के शक में युवक को 50 किमी तक पीटा, फिर चलती ट्रेन से फेंककर दी दर्दनाक मौत, देखें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है. दरअसल अयोध्या दिल्ली एक्सप्रेस में सफ़र के दौरान कुछ यात्रियों ने एक चोर को मोबाइल चोरी के शक में पकड़ा. जिसके बाद लोगों ने उसकी चलती ट्रेन में जमकर पिटाई की, पिटाई से भी मन नहीं भरा तो लोगों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. जिससे उस चोर का उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तिलहर रेलवे स्टेशन के पास एक खंभे से सिर टकराने की वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं ट्रेन से व्यक्ति को नीचे फेंके जाने के बाद उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद जीआरपीएफ मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल मृतक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

https://twitter.com/AhmedKhabeer_/status/1604407168408731650?t=eULGDZuRhThpzSLbfJPl3A&s=19

महिला ने मचाया था मोबाइल चोरी का शोर

महिला का आरोप था कि उसका मोबाइल चोरी हो गया है। ट्रेन की जनरल बोगी में बैठे लोगों में हड़कंप मच गया। इसी दौरान यात्रियों ने एक युवक को शक के आधार पर पकड़ लिया। युवक को ट्रेन की बोगी के फर्श पर ही बैठा लिया। वहीं बोगी की अपर बर्थ पर बैठे किसी शख्स ने अपने फोन से इस घटनाक्रम को कैद कर लिया।

ट्रेन से फेंका तो ओएचई के खंभे से टकराया

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री युवक को बुरी तरह से पीट रहा है। युवक उससे बचने के लिए मिन्नतें करता है, लेकिन आरोपी रुकता नहीं है। उसे घूंसों से जमकर पीटता है और कुछ देर बाद चलती ट्रेन से युवक को फेंक देता है। पुलिस का कहना है कि ट्रेन से फेंकने के बाद युवक ओएचई लाइन के खंभे से टकराया और मौत हो गई

Leave a Reply