Horoscope Today: August 24, 2022: वृष, कर्क, तुला, मकर और मीन राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 24 November 2022, मीन राशि में आज बड़ी हलचल हो रही है. वक्री बृहस्पति ग्रह आज मार्गी हो रहा है. आज का दिन सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? लाभ होगा या हानि. इन सभी प्रश्नों का उत्तर जानने के लिए आइए जानते हैं. मेष से मीन राशि तक का, राशिफल

मेष राशि मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य में कुछ गिरावट लेकर आ सकता है.  आपको व्यक्तिगत मामलों में सहजता बनाए रखनी होगी. परिवार में आज सुख व समृद्धि बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने करीबियों का पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आपको कोई छोटी सी गलती होने पर अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं.

वृषभ राशि वृषभ राशि के जातकों के लिए आज साझेदारी में किसी व्यवसाय की शुरुआत करने के लिए रहेगा.  आप अपने आर्थिक मामलों में किसी पर भरोसा ना करें.  आप आवश्यक लक्ष्यों को पूरा करेंगे. आपको  जीवनसाथी से अपने मन में चल रही  उलझनों पर बातचीत करनी होगी. भाई बहनों से चल रही किसी बात के लिए  आपको माफी मागंनी पड़ सकती है.

मिथुन राशि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आप कार्य क्षेत्र में आपको अपने कुछ गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा. यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसके वैधानिक पहलुओ को स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो समस्या हो सकती है.  आप अपनी जिम्मेदारियों को समय रहते पूरा करेंगे.

कर्क राशि कर्क राशि के जातकों को आज घूमने फिरने के दौरान कोई महत्व जानकारी प्राप्त हो सकती है.  आपको मित्रों का सहयोग व साथ पूरा मिलेगा. कैरियर को लेकर आज आप आगे बढ़ेंगे. आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आज आपको सफलता मिलेगी.

सिंह राशि  सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा. आप बड़ों की किसी की कहीं बात को अनदेखा ना करें, नहीं तो उनको बुरी लग सकती है. परिवार में आज किसी सदस्य की जरूरत का पूरा ध्यान रखेंगे. आपको कुछ घरेलू कलह  के कारण यदि समस्या हो रही है, तो आप किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत कर सकते हैं.

कन्या राशि कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी भव्य आयोजन में शामिल शामिल होने के लिए रहेगा. सामाजिक दायरा बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपको अपने भाई बंधुओं से  कुछ नजदीकिया बढेगी. आप कार्य व्यवहार से जुड़कर अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा. आप जिम्मेदारी व सालाह मशवरे से काम करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

तुला राशि तुला राशि के जातकों के जीवन में आज किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे उनका धन खर्च बढ़ेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी और आप अपने परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को भी आसानी से पूरा कर पाएंगे. कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों की किसी गलत बात के लिए हां में हां नहीं मिलानी है, अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी

वृश्चिक राशि आज का दिन आप को अत्यधिक विश्वास करने से बचना होगा. बिजनेस कर रहे लोग कुछ ऐसी कोशिश करेंगे, जिससे आपका बिजनेस और ग्रो करेगा और आपकी छवि निखर कर आएगी. यदि आप किसी महत्वपूर्ण कार्य से बाहर जाएं, तो उसमें अपनी आंख व काम दोनों खुले रखें. व्यक्तित्व की भावना को बल मिलेगा. आपको कोई प्रसन्नता दायक सूचना सुनने को मिल सकती है.

धनु राशि धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सक्रियता बनाए रखने के लिए रहेगा, जो लोग कारोबार करते हैं, वह अधिक कर्जा लेने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको अपने कुछ न्यायिक मामलों में सावधान रहना होगा, नहीं तो आपसे कोई बड़ी चूक हो सकती है, जो आपकी समस्या का कारण बनेगी.  आप ऑनलाइन कार्य करते हैं, तो आप अक्समात नीतियों को भी अपना सकते हैं.

मकर राशि मकर राशि के जातकों को आज अपने रुके हुए कामो को तेजी से पूरा करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपकी आर्थिक स्थिति बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे और अपने कुछ पुराने कर्जे भी आसानी से उतार पाएंगे. कार्य क्षेत्र में आप किसी से सलाह मशवरा ले सकते हैं, लेकिन आपकी  अपने कुछ पुराने परिजनो से भेंट होगी. 

कुंभ राशि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी की प्रशासनिक गतिविधि से जुड़ने के लिए रहेगा.  आपको अपनी आय-व्यय में संतुलन बनाए रखना होगा, नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है. नौकरी में कार्यरत लोग आज मेहनत व लग्न से काम करके किसी नए पद की प्राप्ति कर सकते हैं और अधिकारी भी उनके कामों से प्रसन्न रहेंगे. आपको कोई नई उपलब्धि मिलने से परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा.

मीन राशि मीन राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत है, तो वह सबको लेकर चलने में कामयाब रहेंगे. विद्यार्थियो के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन कामकाज की तलाश कर रहे लोग आज कोई अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं. आपकी धार्मिक कार्य के प्रति आस्था बढी देख परिवार के सदस्यों को भी प्रसंन्नता होगी. माता पिता से  आप किसी अहम मुद्दे पर बातचीत कर सकते हैं.

Leave a Reply