लड़की ने सहेली से जबरन बनाए ‘संबंध’, शादी की ज़िद पर अड़ी, फिर मचा ऐसा बवाल

Toran Kumar reporter

जयपुर: मध्य प्रदेश की लड़की ने राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं कस्बे की एक लड़की से दोस्ती की. बातचीत आगे बढ़ गई. दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. आरोप है कि राजस्थान की लड़की ने मध्य प्रदेश की रहने वाली लड़की से जबरन संबंध बना लिए. एक दूसरे की तस्वीरें ली और फिर शादी की जिद पर अड़ गई. शादी न करने पर वही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. बवाल के बीच राजस्थान की रहने वाली इस लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है.

राजथान के नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि दोनों लड़कियां सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आई थीं, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश की लड़की ने नागौर के लाडनूं कस्बे की लड़की को शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए मजबूर किया. उसने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसकी मांगें नहीं मानी तो वह सोशल मीडिया पर चैट के स्क्रीनशॉट वायरल करके उसे बदनाम कर देगी. अधिकारी ने बताया कि महिला ने 10 लाख रुपये की मांग भी की.

उन्होंने बताया कि “वह शनिवार रात लाडनूं में लड़की के घर पहुंची और हंगामा करने लगी. उसने उसे शादी के लिए अपने साथ जाने के लिए मजबूर किया. पीड़िता और उसके परिवार के सदस्य रविवार को थाने पहुंचे और जबरन घर में घुसने और वसूली करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply