Horoscope Today, August 16, 2022: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह राशि समेत सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

राशिफल की दृष्टि से शुक्रवार का दिन मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए विशेष होने जा रहा है. शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी को समर्पित है. इस दिन आइए जानते हैं कि किस राशि पर धन की देवी लक्ष्मी जी की कृपा बरसने जा रही है.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सुखमय रहने वाला है. आज परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण खुशियां रहेंगी और आपको लोगों से मिलने जुलने का मौका मिलेगा. आप परिवार  के सदस्यों के साथ छोटे बच्चे के साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे और आपको नौकरी में भी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आज आप यदि किसी को बिना मांगे सलाह देंगे, तो वह आपके लिए नुकसानदायक रहेगी और व्यापार कर रहे लोगों को आज किसी डील के फाइनल होने से उनका आत्मविश्वास और बढ़ेगा और वह किसी नई योजना में भी धन लगा सकते हैं. माताजी की सेहत में गिरावट आने से परेशान रहेंगे.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आज आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. यदि आज  परिवार का कोई सदस्य आपसे किसी विषय पर बातचीत करें तो आपको ने उन्हें सही सलाह देनी होगी. रोजगार के तलाश कर रहे लोग आज कोई अच्छी नौकरी पा सकते हैं.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन आपके व्याकाग्रता बढ़ाने वाला रहेगा. आज आपकी एक के बाद एक कई काम हाथ आने से व्याकाग्रता  बढ़ेगी, लेकिन आपको अपनी निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा. माता-पिता से आप किसी प्रकार की मदद मागेगे, तो वह आसानी से मिल जाएगी. आपका कोई मित्र आपके साथ धोखा कर सकता है, इसलिए उनसे आपको सावधान रहना होगा. 

सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है.  आपको यदि किसी स्वास्थ्य समस्या है, तो आपको उसमें लापरवाही बरतने से बचना होगा. पिताजी आज आपको यदि किसी कार्य को करने के लिए मना करें, तो आपको उसे बिल्कुल नहीं करना है. आप अपनी दिनचर्या में योगा व व्यायाम को शामिल करे ताकि आप स्वस्थ रहें सके. धन का लेन देन बहुत ही सावधानी से करें

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन उलझनो भरा रहेगा. आज आपनी उलझनो के कारण समझ नहीं पाएंगे कि किस काम को करूं और कैसे ना करूं. माताजी से आज आप अपने मन की कुछ समस्याओं को साझा कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपकी कोई संपत्ति संबंधित समस्या सुलझती दिख रही है.

तुला
तुला राशि के जातक आज अपनी बुद्धि का प्रयोग करके अपने शत्रुओ को आसानी से मात दे पाएंगे. व्यापार कर रहे लोगों को आज आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिनपर  चलकर वह अच्छा लाभ कमा सकते हैं.  आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी, इसलिए आपको वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना बेहतर रहेगा.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहेगा, क्योंकि आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे और नौकरी में आपको  अपने जूनियर से मदद लेनी पड़ सकती है, जो आपको आसानी से मिल जाएगी. विद्यार्थी आज अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन करेगे. अधिकारी भी उनसे प्रसन्न रहेंगे. आपको आज यदि किसी से कर्जा लेगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा.

धनु
धनु राशि के जातक आज धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और परोपकार के कार्यों को करने में भी आज वह काफी समय व्यतीत करेंगे. आपको आज यदि किसी को पहले धन उधार दिया था, तो वह वापस मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी और जीवन साथी के लिए आज कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिससे आप दोनों के रिश्ते में चल रही अनबन मे भी समाप्त होगी.

मकर 
मकर राशि के जातक के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. यदि  आपको किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने का मौका मिले, तो दिल खोलकर करे. संतान यदि आपको कुछ  जिम्मेदारियां सौंप देंगे, तो वह उन पर खरी उतरेगी, जिन्हे देख कर आपको प्रसन्नता होगी और ससुराल पक्ष से भी आज आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन एनर्जी से भरपूर रहेगा. आपके अंदर अच्छु एनर्जी रहने के कारण आप अपने रुके हुए कार्यक्रम को निर्विघ्न आसानी से पूरा कर पाएंगे और कार्यक्षेत्र में भी लोग आपके द्वारा दिए गए सुझावों को मानेंगे, जिन्हें देखकर आपको प्रसन्नता होगी, लेकिन किसी सरकारी काम में आज आपको किसी मित्र से मदद लेनी पड़ती है.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी मजबूत रहने वाला है, उनकी लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से आज उनको मुक्ति मिलेगी और भाई बहनों का पूरा साथ मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे. परिवार में किसी लंबे चले समय से चल रहे वाद विवाद में आज समझौता हो सकता है, जिसके कारण आपककी किसी से कहासुनी भी हो सकती है. विद्यार्थी आज परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम पाकर प्रसन्न रहेंगे.

Leave a Reply