मुंबई में महिला सहकर्मी से मारपीट और अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मुंबई में एक सहायक पुलिस निरीक्षक को महिला सहकर्मी का पीछा करने, मारपीट करने और अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. कांदिवली उपनगर के कुरार थाने के अधिकारी ने बताया कि आरोपी सहायक पुलिस निरीक्षक दीपक बाबूराव देशमुख को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया, ‘देशमुख के खिलाफ मंगलवार को महिला सहयोगी द्वारा शील भंग करने, पीछा करने, आपत्तिजनक संदेश भेजने और आवास में घुसकर मारपीट करने की शिकायत के आधार पर FIR करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सहायक निरीक्षक को हाल ही में पुलिस नियंत्रण कक्ष में स्थानांतरित किया गया था. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि देशमुख को लगता था कि महिला के कारण उसका तबादला हुआ है, इसलिए उन्होंने महिला को परेशान करना शुरू किया. हालांकि, मंगलवार को महिला पुलिसकर्मी के आवास में घुसने और मारपीट करने के बाद शिकायत दर्ज करवाई गई.

अधिकारी ने बताया, देशमुख के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply