सोनू सूद के लिए फैन ने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर को तोहफा देकर बोला ‘आपके लिए जान भी हाजिर’

सोनू सूद ने करोरोना में जिस तरह से लोगों की मदद की थी वो काबिले तारीफ था, उन्होंने लोगों के घर-घर जातक मदद प्रदान की थी. ऐसे में आज भले ही कोरोना खत्म हो गया हो लेकिन सोनू के घर के बाहर हमेशा लगों की भीड़ रहती है जो सोनू ने किसी न किसी चीज के लिए मदद मांगने आते हैं. वहीं सोनू की दरियादिली की वजह से फैंस उन्हें अब और भी ज्यादा प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर सोनू के फैन उनके लिए कभी गाने लिखती हैं तो कभी उनके नाम का टैटू बनावते हैं. अब हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और उनके लिए ऐसा गिफ्ट लेकर आया कि सोनू भी हैरान रह गए. दरअसल, वह फैन सोनू के लिए एक पेंटिंग बनाकर लाया, लेकिन वह पेंटिंग आम नहीं थी, उसे फैन ने अपने खून से बनाया था. इसके साथ ही जब वह सोनू से मिला तो उसने कहा कि वह सोनू के लिए अपनी जान भी दे सकता है.

दरअसल हाल ही में प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले सोनू सूद के फैन माधु गुर्जर ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है. माधु आर्ट ने अपनी इस पेंटिंग को मुंबई पंहुच कर अपने आइडल सोनू सूद को पेश की है. हालांकि एक्टर को यह पसंद नहीं आया. फिर भी उन्होंने पेंटिंग तो ले ली, लेकिन ऐसा करने से मना किया.

यहां पर देखें एक्टर के खून वाली पेंटिंग

एक्टर ने अपने ट्विटर से एक वीडियो को रीट्वीट किया जिसमे वह फैन से मिल रहे हैं. सोनू वीडियो में कहते हैं कि यह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं. भाई साहब ने मेरी पेंटिंग बनाई है, तभी फैन बोलता है खून से, इस पर सोनू कहते हैं कि यही आपने गलत किया कि आपने इसे खून से बनाया. फैन कहता है कि मैं आपके लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दूंगा. सोनी ने वीडियो शेयर करके भी यही लिखा है कि ‘ख़ून दान करो मेरे भाई
ख़ून से मेरी पेंटिंग बना कर व्यर्थ नहीं🙏बहुत बहुत आभार ‘. सोनू ने दर्शकों से कलाकार का समर्थन करने का अनुरोध करते हुए वीडियो को समाप्त किया और फैन से कहा कि उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं. बता दें कि सोनू सूद को आखिरी बार अक्षय कुमार-स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में देखा गया था. वे अगली बार तमिल फिल्म ‘थमिलारासन’ में दिखाई देंगे.

Leave a Reply