Zwigato: कपिल शर्मा बने डिलीवरी ब्वॉय, बाइक से जाना चाहते हैं टोरंटो, फैंस से पूछा- कितना समय लगेगा?

Kapil Sharma Movie Zwigato: फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी नई फिल्म Zwigato का पोस्टर शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए. इतना ही नहीं कपिल की फिल्म 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) में विश्वव्यापी प्रीमियर भी होने वाला है. इसे लेकर कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फूड डिलीवरी ब्वॉय की तरह दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में कपिल ने पूछा, इस बाइस से टोरंटो पहुंचने में मुझे कितना समय लगेगा?

फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी जिंदगी की जद्दोजहद में उलझा पड़ा है. फिल्म नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें शाहना गोस्वामी को कपिल की पत्नी के रूप में दिखाया गया है. फिल्म की कहानी कोरोना वायरस और लॉकडाउन पर आधारित है, जब कई लोग बेरोजगार हो गए थे. कपिल शर्मा की भी जॉब चली जाती है. Zwigato कपिल की तीसरी और 2017 के बाद उनकी पहली फिल्म है. फिल्म ओडिशा के भुवनेश्वर पर आधारित है, जो कोरोना काल में लोगों के संघर्ष को दर्शाती है.

फिल्म के बारे में उत्साह से बात करते हुए, नंदिता ने कहा कि यह फिल्म नए शहरी भारत के बारे में थी, न कि केवल इकॉनमी की दुनिया के बारे में. उन्होंने कहा कि फिल्म में एक सामाजिक अपील है और यह दुनिया भर के दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगी. फिल्म का निर्माण और प्रस्तुति अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा की गई है, जिसके प्रमुख सीईओ समीर नायर हैं. Zwigato के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, समीर ने कहा कि फिल्म में अनदेखी लोगों के जीवन को दर्शाया गया है, जो राष्ट्र निर्माण और इसकी अर्थव्यवस्था के मुख्य घटक हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म अपील और कनेक्शन के संबंध में भौगोलिक सीमाओं को पार करती है.

Leave a Reply