सरकारी स्कूल की अंग्रेजी टीचर ने बच्चों संग स्टाइलिश अंदाज में खिंचवाई फोटो, लोग बोले- ये स्टूडेंट्स बहुत लकी हैं

Government School Teacher Manu Gulati: इन दिनों सोशल मीडिया पर सरकारी स्कूल टीचर मनु गुलाटी (Manu Gulati) काफी मशहूर हो गई हैं. वह न सिर्फ अपने पढ़ाई की तरीके से बल्कि हर तरह की एक्टिविटी करने के लिए पहचानी जाती हैं. मनु गुलाटी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन कुछ न कुछ नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनका पढ़ाने का तरीका इतना अच्छा है कि बच्चे एक भी दिन की छुट्टी लेना नहीं चाहते. टीचर पढ़ाई के साथ-साथ डांस जैसी एक्टिविटी करती हैं, जिससे स्टूडेंट्स रोजाना स्कूल आना पसंद करते हैं. उन्होंने मंगलवार को एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने स्कूली बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई है.

जैसा कि इस तस्वीर में देख सकते हैं कि स्कूल के बाहर ग्राउंड में वह अपने स्कूली बच्चों के साथ यो लुक में फोटो क्लिक करवाईं. अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर की क्लास कोई भी मिस नहीं करता. इतना ही नहीं, छात्रों को मनु गुलाटी मैम की क्लास का बेसब्री से इंतजार होता है. मनु गुलाटी ने बच्चों के साथ की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 24 घंटे के भीतर ही इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स हैं और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘स्टूडेंट्स बहुत लकी हैं जिन्हें आप जैसी टीचर मिलीं.’ एक अन्य यूजर ने इस तस्वीर को बेहद ही खूबसूरत बताया. मनु गुलाटी ने इस तस्वीर के कैप्शन में Yo लिखा.

आखिर कौन हैं सरकारी टीचर मनु गुलाटी? (Who is Manu Gulati)

चलिए जानते हैं कि आखिर कौन हैं सरकारी स्कूल की स्टाइलिश टीचर मनु गुलाटी (Manu Gulati). अंग्रेजी पढ़ाने वाली मनु गुलाटी न सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देती हैं, बल्कि बच्चों संग एन्जॉय करना भी पसंद करती हैं. वह पढ़ाई के लिए अलग और नए तौर-तरीकों पर फोकस करती हैं. वह बच्चों को आर्ट एंड क्राफ्ट, स्पोर्ट्स, डांस जैसी एक्टिविटी करवाती हैं. उनका पढ़ाने का तरीका अन्य शिक्षकों से बिल्कुल अलग है. उनका मानना है कि पढ़ाई के साथ-साथ डांस और मस्ती भी की जानी चाहिए. इससे बच्चों में तनाव कम होता है और पढ़ाई के लिए और भी उत्सुक होते हैं.

Leave a Reply