Aishwarya Rai Video: सालों बाद ऐश्वर्या राय के मुंह से निकला सलमान का नाम, और फिर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का सलमान खान से अफेयर खूब चर्चा में रहा. साल 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम करने के दौरान ही सलमान ने ऐश्वर्या को अपना दिल दे दिया था. उस वक्त दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लोग दोनों से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने के लिए इंतजार करते थे. उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी देखते ही बनती थी, लेकिन हर अच्छे वक़्त के बाद इनके जिंदगी में भी बुरा वक़्त आया. दोनों के बीच दूरियां बढ़ती रहीं.मीडिया में इनके बीच आनेवाली खबरों से ऐश्वर्या के माता पिता नाराज थे उन्हें सलमान पसंद नहीं थे पर ऐश्वर्या सलमान के साथ ही खड़ी रही.

दरअसल सलमान खान के साथ रिश्ता तोड़ने का फैसला ऐश्वर्या राय ने तब लिया जब उन्हें पता चला की सलमान उन्हें धोखा दे रहे है. एक न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि ‘सलमान मुझ पर शक करते थे लेकिन असल में सलमान मुझे धोखा दे रहे थे और उन्होंने मुझसे इनडायरेक्टली ये बात कबूली भी थी’ जिसके बाद ही ऐश्वर्या राय ने सलमान के साथ ना रहने का फैसला कर लिया. ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर सलमान खान के बारे में बात की है.

https://youtu.be/3NaX5lQ96HU

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से सवाल किया गया फिल्म ‘महोब्बतें’ में उनकी और शाहरुख की जोड़ी बहुत कम देर के लिए दिखी लेकिन उनके फैंस को ये जोड़ी बेहद पसंद आई. लेकिन फिल्म जोश में वे शाह रुख की बहन के रूप में बहुत ही कम समय के लिए दिखाई दीं इसका एक कोई अफसोस है क्या? जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैं शुरू से ही मंसूर के साथ काम करना चाहती थी और शुरू में आमिर और सलमान को इस कास्ट में शामिल किया गया था. बाद में इस बदल दिया गया था. कई साल बाद ऐश्वर्या के मुंह से सलमान का नाम सुनना लोगों को बहुत पसंद आया. ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply