आदिपुरुष’ के लिए प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, अब मांगे 120 करोड़… प्रोड्यूसर्स को लगा बड़ा झटका

Prabhas Adipurush Fees Hiked: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही जब वो कैमरे के सामने आए दो उनका बदला लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए वजन काफी बढ़ा लिया है और इन दिनों वो मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर खासे चर्चा में हैं. लेकिन इस बीच प्रभास ने अपनी टीम आदिपुरूष की चिंता और ज़्यादा बढ़ा दी है. दरअसल बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रभास ने आदिपुरूष के लिए और ज़्यादा फीस की डिमांड की है. इसकी वजह से फिल्म का बजट 25 फीसदी बढ़ गया है. आपको बताते चलें, प्रभास की फीस में यह बढ़ोतरी ऐसे समय में हुई है जब उनकी पिछली फिल्म ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप गई थी

अभिनेता प्रभास ने कथित तौर पर ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से लगभग 20 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी के लिए कहा है. पहले उनकी फीस लगभग 90-100 करोड़ रुपये बताई गई थी. प्रभास के इस कदम ने कथित तौर पर निर्माताओं पर दबाव डाला है जो एक बीच में फंस गए हैं. गौरतलब है कि प्रभास पहले से ही आदिपुरूष के लिए 100 करोड़ फीस ले रहे हैं और अब रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ और डिमांड किए हैं.

इससे फिल्म का बजट 25 प्रतिशत और बढ़ जाएगा और इस वजह से आदिपुरूष की टीम के पसीने छूट रहे हैं. हिंदी सिनेमा की बात करें तो प्रभास, राधे श्याम के बाद सैफ अली खान – कृति सैनन के साथ आदिपुरूष, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ एक साइंस फिक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. प्रभास की आदिपुरूष का लोग काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं अब भले ही प्रभास ने इसके लिए फीस बढ़ाने की मांग की हो. लेकिन बता दें, वो बैक टू बैक दो फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं पहली साल 2019 में आई ‘साहो’ और दूसरी इसी साल आई ‘राधे श्याम.

Leave a Reply