PUBG खेलने से मना किया तो 16 साल के बेटे ने मां को मारी गोली, तीन दिन तक पुलिस को करता रहा गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पबजी खेलने से मना करने पर एक 16 साल के बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. मामले को लेकर एडीसीपी पूर्वी क़ासिम आब्दी ने बताया की पीजीआई थाना क्षेत्र के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो कमरे में करीब 40 साल की एक महिला साधना सिंह का शव मिला. शव के पास में एक पिस्टल पड़ी हुई भी मिली थी. वहीं पुलिस ने मृतका के 16 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है. वहीं मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो सारा मामले का खुलासा हो गया कि महिला की हत्या उसके बेटे ने ही की थी.

मृतका आरोपी बेटे को पबजी खेलने के लिए करता था मना
मृतका साधना के पति फौज में जेसीओ हैं जो फिलहाल जिला आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात हैं.पीजीआई इलाके में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी. पुलिस ने जब हिरासत में लेकर बेटे से पूछताछ की तो पूरा मामला खुला. एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक आरोपी बेटा मोबाइल गेम और सोशल मीडिया का लती हो चुका था. मां साधना उसको सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने के लिए हमेशा टोकती रहती थी. रविवार को भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पब्जी खेलने को लेकर डांटा था  जिससे झल्ला कर बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया.

बेटे ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से मां को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि रविवार को दिन में करीब 3 बजे जब साधना सो गई तब पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी और अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाया.रविवार से मंगलवार देर रात तक बेटा मां के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था और उसने ज्वलनशील पदार्थ से मां के  शव को जलाने की कोशिश भी की थी. वहींमंगलवार शाम को घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद यह पूरा मामला खुला. वहीं इन दो दिनों में आरोपी बेटे की हरकत सामान्य रही, दोस्तों के साथ खेलता भी रहा, उन्हें घर में बुलाकर फिल्म देखी, घर में बना कर खाना भी खाया. फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिग बच्चों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply