दिल्ली आदर्श नगर हत्याकांड: दिनदहाड़े ईंटों, गला रेत से कुचलकर व्यक्ति की हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपियों ने पहले युवक को पकड़कर पीटा, फिर ब्लेड से गला रेत दिया. आरोपियों को जब लगा कि उसमें अभी भी जान है तो वे उस पर ईंट और पत्थर मारते रहे. फिर वहां से फरार हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और नरेंद्र को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर किया गया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 28 वर्षीय नरेंद्र उर्फ बंटी के रूप में हुई. नरेंद्र अपनी दिव्यांग मां के साथ आदर्श नगर इलाके में रहता था.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली. दोनों आरोपी मौके से फरार थे. लेकिन पुलिस ने एक आरोपी को जल्द ही ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है. पकड़े गए आरोपी की पहचान राहुल काली के रूप में हुई. जबकि, हमला करने वाला दूसरा आरोपी उसका भाई रोहित काली है. पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि नरेंद्र को नशे की लत थी और वह उससे बार-बार उधार मांगता रहता था. लेकिन रुपए वापस नहीं कर रहा था. जब ये बात राहुल ने भाई रोहित को बताई तो दोनों ने मिलकर नरेंद्र को मार डाला.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि नरेंद्र गली से गुजर रहा है. तभी सामने से एक युवक आता है और उसे मारने लगता है. नरेंद्र भी बचाव के लिए उसे मारता है. लेकिन तभी पीछे से एक और युवक आता है और वह भी नरेंद्र को मारने लगता है. नरेंद्र नीचे गिर जाता है. तभी इनमें से एक आरोपी नरेंद्र का गला तेजदार हथियार से काट देता है. फिर वह वहां से चला जाता है. लेकिन दूसरे आरोपी को लगता है कि नरेंद्र अभी मरा नहीं है. इसलिए वह पास पड़े ईंट और पत्थर लगातार उसके सिर पर फेंकता रहता है फिर वहां से फरार हो जाता है. हैरत की बात ये रही कि घटना के समय वहां कुछ लोग मौजूद थे. लेकिन उनमें से किसी ने भी नरेंद्र की मदद नहीं की.

Leave a Reply