भारती सिंह से नाराज़ हुआ सिख समुदाय, ‘लल्ली’ ने इस मजाक के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी

कॉमेडियन भारती सिंह लोगों अपनी तरफ से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका छोड़ती नहीं है. लेकिन इस बार उन्हें दाढ़ी- मूछों पर मजाक करना भारी पड़ गया. यही नहीं उनपर केस तक करने की तैयारी चल रही है. भारती ने जो दाढ़ी और मूछों को लेकर जो मजाक किया उससे शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी काफी नाराज़ है और उन्होंने पुलिस केस करने का भी फैसला किया है. मामले को तूल पकड़ता देख भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांग ली है.

भारती ने वीडियो में कहा- मैं पिछले दो दिन से उस वीडियो को बार-बार देख रही हूं. प्लीज़ आप भी उसे देखो. मैंने उसमें एक बार भी ये नहीं बोला कि इस धर्म के लोग ये दाढ़ी रखते हैं. मैंने उसमें किसी पंजाबी के बारे में नहीं बोला. मैं बस कॉमेडी कर रही थी. अपनी सहेली के साथ कि दाढ़ी मूंछ तो आजकल हर कोई रखता है. लेकिन फिर भी अगर मेरी इन पंक्तियों से किसी भी भावनाएं आहत हुई हों तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं.

बता दें, इससे पहले भी भारती को अपना नन्हा बच्चा छोड़कर काम पर जाने के लिए ट्रोल किया गया था. महज 12 दिन के बच्चे को किसी और के सहारे घर पर छोड़ आईं भारती सिंह (Bharti Singh Baby) से जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि दुख तो होता है. रोना भी आया लेकिन काम तो काम है. भारती के इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply