VIDEO: JDU विधायक ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, फ्लाइंग KISS देकर बोले- ‘कलाकार हूं, नाचूंगा ही’

बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जनता दल युनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal Dance Video) बार बालाओं के साथ इस कदर नाचे कि सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा की बारिश रही है. बार बालाओं का हाथ पकड़ा. फ़्लाइंग किस दिया. और पैसे भी लुटाये. मस्ती के मूड में रहे विधायक गोपाल मंडल ने डांस को लेकर जो कहा, उसकी भी चर्चा हो रही है. विधायक ने कहा- सीएम नीतीश कुमार ने मुझसे पूछा कि आप नाचते क्यों हैं? इस पर मैंने कहा कि संगीत सुनकर बेकाबू हो जाता हूं. कलाकार को कौन रोक पाता है.

बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए

विधायक गोपाल मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. अपनी हरकतों से न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल मंडल एक समारोह में बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए.

बार-बालाओं का हाथ पकड़कर फ्लाइंग किस देकर डांस

दरअसल, सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक शादी के बाद एक रिसेप्शन प्रोग्राम में पहुंचे थे, जहां गाने की महफिल सजी थी और बार बालाएं अपने अंदाज में ठुमके भी लगा रही थीं. इस दौरान जदयू विधायक अपने समर्थकों के साथ पहले स्टेज पर पहुंच गए और वहीं कुर्सी भी लगवा लिए. इसके बाद तो फिर विधायक ठुमका लगाने में जरा भी देरी न की. वे फौरन स्टेज पर लगी कुर्सी तक पहुंचते ही बार-बालाओं का हाथ पकड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे.

Leave a Reply