ट्रेन के AC कोच में सांप निकलने से मचा हड़कंप, भारतीय रेल की चौंकाने वाली घटना का वीडियो वायरल

भारतीय रेलवे में अमूमन मिडिल क्लास पैसेंजर्स थर्ड एसी या फिर अधिक सुरक्षा के लिहाज से सेकंड एसी में सफर करना उचित समझते है। लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी सीट पर बैठने से पहले एक बार चेकिंग जरूर करेंगे। झारखंड में जसीडीह से वास्को डी गामा गामा के बीच चलने वाली वीकली एक्सप्रेस की यह क्लिप आपको डरा सकती है।

क्लिप में सेकंड एसी के अंदर, बर्थ के बगल से सांप को निकलते हुए देखा जा सकता है। जिसे देखकर बोगी के तमाम पैसेंजर्स शॉक्ड रह जाते है। इस घटना की कंप्लेंट जब यात्री ट्रेन में सफर कर रहे स्टाफ को देते हैं, तो वह तुरंत एक्शन लेते हैं।

रेलवे की बोगी में निकला खूंखार सांप…
X यूजर ने दो वीडियो पोस्ट करते हुए इस पूरी घटना के बारे में संक्षेप में बताया है। पहली वीडियो में सांप को बर्थ के बगल में छिपा हुआ देखा जा सकता है। इस वीडियो को बना रहा शख्स अन्य यात्रियों को सावधान करते हुए आगे न जाने की सलाह देते हुए सुना जा सकता है।

दूसरी क्लिप में ट्रेन में मौजूद स्टाफ के एक सदस्य को सांप को चादर में लपेटे हुए बाहर लेकर आते देखा जा सकता है। वह शख्स सांप को ट्रेन के गेट के पास लेकर आता है और जंगल का इलाका आने तक इंतजार करता है, ताकि वह उसे बाहर की ओर फेंक सकें। इसी के साथ यह रेस्क्यू वीडियो खत्म हो जाता है।

Leave a Reply