बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप पर 40 लाख की जेवरात चोरी देखिए पूरा वारदात का वीडियो

Toran Kumar reporter

बिहार के बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े हुई डकैती की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया. यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित पीपी ज्वेलर्स में हुई, जहां चार बदमाशों ने करीब 40 लाख रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गए. घटना के समय दुकान के मालिक प्रमोद पोद्दार का बेटा राजीव दुकान पर मौजूद था.

शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे, दो बदमाश दुकान में दाखिल हुए और आभूषण देखने के बहाने पहले मंजिल पर चले गए. थोड़ी देर बाद, दो और बदमाश अंदर आ गए और सभी ने पिस्तौल निकालकर लूटपाट शुरू कर दी. जब दुकानदार के स्टाफ अजय ने विरोध किया, तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि आत्मरक्षा में दुकान मालिक ने भी फायरिंग की, जिससे दो बदमाशों को गोली लगी. पुलिस ने घायल बदमाशों को भीड़ से बचाकर गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और भीड़ ने बदमाशों को पीटने की कोशिश भी की. 

स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अन्य फरार हैं.

दो बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

एसपी मनीष ने बताया कि सीसीटीवी में चार बदमाशों के दुकान में दाखिल होने की पुष्टि हुई है. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Leave a Reply