मुंबई की लड़कियां चला रही थीं कसीनो, अर्द्धनग्न होकर कर रही थीं डांस, छह युवतियों समेत 21 पकड़े

मेरठ के होटल हारमनी इन में 100 टेबल लगाकर रईसजादों को जुआ खिलाया जा रहा था। पुलिस ने होटल मालिक समेत अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी इन में सोमवार आधी रात पुलिस की टीम ने छापेमारी कर कसीनो चलता पकड़ा। यहां दिल्ली और मुंबई की लड़कियां 100 टेबल लगाकर कसीनो चला रही थीं। पुलिस को छापेमारी के दौरान 1.5 करोड़ कॉइन बरामद हुए हैं। छह युवतियों और 15 रईसजादों से पूछताछ जारी है।

एसएसपी डा. विपिन ताड़ा को सूचना मिली कि होटल हारमनी इन में कसीनो चलाया जा रहा है, जिसमें दिल्ली और मुंबई समेत कई राज्यों के लोग शामिल हैं। एसएसपी ने एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम में सीओ ब्रह्मपुरी, सीओ कोतवाली और सीओ दौराला के साथ इन सर्किल के थानेदार भी शामिल रहे।

जैसे ही टीम हारमनी इन होटल के प्रथम तल पर पहुंची तो वहां दिल्ली और मुंबई की युवतियां कसीनो चलाती मिलीं। ऑनलाइन पार्टी बुक की गई थी। यहां पर अर्द्धनग्न अवस्था में युवतियां डांस करती दिखीं। पुलिस ने मौके से छह युवतियों और 15 रईसजादों को हिरासत में लिया है। बाकी 35 से ज्यादा लोग फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि होटल में अवैध तरीके से कसीनो चल रहा था। होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

सूचना हो गई लीक, अंधेरा करके भागे लोग
पुलिस के पहुंचने से पहले ही सूचना लीक हो गई थी, जिससे पहले होटल में अंधेरा कर दिया गया था। जब वहां टीम पहुंची तो लोग भाग गए। कुछ लोग टेबल के नीचे छिप गए। सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।

नौचंदी पुलिस को छापे से रखा दूर
नौचंदी पुलिस को इस पूरी कार्रवाई से दूर रखा गया। नौचंदी पुलिस की भूमिका संदिग्ध हो सकती है। इसको देखते हुए एसएसपी ने दूसरे थानों की फोर्स के साथ छापा लगवाया। छापा मारने के बाद नौचंदी थाना पुलिस को बुलाया गया। होटल नौचंदी थाना क्षेत्र में है।

होटल मालिक से सीओ ने की पूछताछ
सीओ दौराला शुचिता सिंह भी मौके पर पहुंचीं। सीओ ने वहां होटल मालिक नवीन अरोड़ा से पूछताछ की। पार्टी में कहां-कहां से लोग शामिल हुए हैं, इन सब की जानकारी होटल मालिक से रात को सीओ ने ली है।

Leave a Reply