Gangster Aman Sahu:देर रात गैंगस्टर अमन साहू को रायपुर लेकर पहुंची पुलिस, आज इस मामले को लेकर कोर्ट में करेगी पेश

Toran Kumar reporter

Gangster Aman Sahu News रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गोलीबारी करवाने वाले गैंगस्टर अमन साहू को अब रायपुर लाया गया है। झारखंड के सरायकेला जेल से प्रोडेक्शन वारंट मिलने के बाद उसे रायपुर पुलिस गोलीबारी के मामले में पूछताछ के लिए लाई है। झारखंड और छत्तीसगढ़ के 30 से अधिक सशस्त्र पुलिस बल की सुरक्षा के बीच रायपुर क्राइम ब्रांच की टीम उसे रविवार देर रात रायपुर लेकर पहुंची। फिलहाल उसे रायपुर क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया है। आज क्राइम ब्रांच उसे कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड की मांग करेगी। इसके बाद रायपुर में हुई गोलीबारी को लेकर पूछताछ करेगी।

Gangster Aman Sahu News दरअसल, गैंगस्टर अमन साहू पर 13 जुलाई को राजधानी के तेलीबांधा में कारोबारी के ऑफिस के बाहर फायरिंग करवाने का आरोप है। इस मामले में अब तक उसके गैंग की एक महिला के साथ 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब इसी मामले को लेकर पूछताछ के लिए अमन साहू को झारखंड से रायपुर लाया गया है। दोनों राज्यों के 30 से अधिक जवानों की सुरक्षा में क्राइम ब्रॉंच की टीम रविवार देर शाम उसे सरायकेला जेल से लेकर रवाना हुई थी। आज क्राइम ब्रॉच की टीम उसे कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड की मांग करेगी। इसके बाद रायपुर में हुई गोलीबारी को लेकर पूछताछ करेगी।

झारखंड से गोलीकांड को ऑपरेट किया गया
बताया जा रहा है कि इस गोलीकांड को हरियाणा और झारखंड से ऑपरेट किया गया था। इस मामले में करीब 12 गिरफ्तार आरोपी घटना के पहले और बाद में अलग-अलग कामों से शूटर्स से लगातार संपर्क में थे। शूटर्स ने रेकी कर उसकी जानकारी भी गिरफ्तार आरोपियों को दी थी।

Leave a Reply