स्पा सेंटर में चल रहा था गड़बड़ घोटाला, अचानक पहुंच गईं कलेक्टर टीना डाबी, अंदर का नजारा देख उड़े होश…देखिए.video

Toran Kumar reporter

राजस्थान के बाड़मेर शहर में जिला शहर में जिला कलेक्टर टीना डाबी द्वारा चलाए जा रहे नवो बाड़मेर अभियान के दौरान कलेक्टर ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा और पुलिस को बुलाकर कार्यवाही करवाते हुए 5 युवतियों और 2 युवकों की गिरफ्तारी करवाकर थाने भेजा गया है. जिला कलेक्टर के निर्देश पर जब अधिकारी स्पा सेंटर में घुसे, तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए. इसके बाद पुलिस प्रशासन को सूचना देकर युवक-युवतियों को दस्तयाबी करवाया गया है

कलेक्टर को देख संचालक ने बंद किया दरवाजा
दरअसल बाड़मेर शहर के चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान प्रशासन को देखकर स्पा संचालक ने मुख्य दरवाजा बंद कर दिया, जिसके बाद कलेक्टर ने फटकार लगाई. जब दरवाजा नहीं खोला गया, तो उसे तोड़ने का आदेश दे दिया गया.

बता दें कि प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला कलेक्टर चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के आगे पहुंची, तो संचालक ने हड़बड़ाकर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया, जिसके बाद जिला कलेक्टर को शक हुआ और तुरंत अतिरिक्त जिला कलेक्टर, एसडीएम व यूआईटी सचिव ने दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी ली, तो स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में 5 युवती और 2 युवक मिले.

कमरे के अंदर मिले युवक-युवतियों से पूछताछइसके बाद कलेक्टर ने तुरंत पुलिस टीम को मौके पर बुलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पांच युवतियों और दो युवकों को दस्तयाब कर कोतवाली थाने भेजा, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं सदर थानाधिकारी सत्यप्रकाश ने लोकल  रिपोर्टर से बातचीत करते हुए कहा कि इन युवक-युवतियों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply