Bareilly Video: पढ़ाई की जगह सरकारी स्कूल में बच्चों से साफ कराया जा रहा टॉयलेट, वीडियो वायरल होने से मचा बवाल

Toran Kumar reporter

Bareilly Viral Video: बरेली में दमखोदा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय गरगईया में ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्कूल की बच्चियों के हाथ में किताब नहीं बल्कि एक के हाथ में झाड़ू और दूसरी के हाथ में बाल्टी दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि यूनिफॉर्म पहनी दो छात्राएं टॉयलेट साफ कर रही हैं. बीएसए ने वीडियो वायरल होते ही इसका संज्ञान लिया और जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने छात्राओं से ऐसा करने से मना किया। जब उसने पूछा कि तुम लोग सफाई क्यों कर रही हो तो छात्रा ने उत्तर दिया कि बड़े सर यानी कि प्रधान अध्यापक हैदर अली के कहने पर वह लोग सफाई कर रही हैं। उन्होंने यहां सफाई करने को कहा था और यह भी कहा था कि अभी सफाई के काम को चेक भी करेंगे।

इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बीएसए के पास भी इसकी जानकारी पहुंची। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बीएसए संजय सिंह ने बीईओ दमखोदा से पूरे प्रकरण की रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में रिपोर्ट आने के बाद आरोपी हेड के खिलाफ शिकायत दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply