Breaking news:असम सरकार भर्ती परीक्षा के लिए रविवार को फिर से मोबाइल इंटरनेट बंद करेगी…आदेश जारी

नई दिल्ली: असम सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि भर्ती परीक्षा का सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए असम में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रविवार को सुबह 8:30 बजे से आठ घंटे के लिए निलंबित रहेंगी।

सरकार के निर्देश का उद्देश्य परीक्षा के दौरान किसी भी संभावित व्यवधान को रोकना है। सभी मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों को इस आदेश का पालन करने का निर्देश दिया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उसी दिन शाम 4:30 बजे तक सेवाएं बहाल हो जाएं।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है: “स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी लिखित परीक्षा आयोजित करने के हित में और सार्वजनिक सुरक्षा पर असर डालने वाले किसी भी कानून और व्यवस्था के मुद्दे को रोकने के लिए, मैं, श्री अजय तिवारी, आईएएस, अतिरिक्त मुख्य सचिव, असम सरकार, गृह और राजनीतिक विभाग, भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम, 1885 की धारा 5 (2) के प्रावधान के तहत दूरसंचार सेवाओं के अस्थायी निलंबन (सार्वजनिक आपातकाल या सार्वजनिक सुरक्षा) नियम, 2017 के साथ इस अधिसूचना को 29 सितंबर 2024 (रविवार) को सुबह 8:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक पूरे असम राज्य में सभी मोबाइल सेवा प्रदाताओं की मोबाइल इंटरनेट / मोबाइल वाई-फाई / मोबाइल डेटा सेवा पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रख्यापित करता हूं।”

Leave a Reply