Haryana_Politics: “सरकार तो बीजेपी की बनेगी” “लेकिन कमल गुप्ता हार जाएंगे… “युवक की इस बात से भड़के मनोहर लाल खट्टर” निकाला बाहर !!…ViralVideo

Toran Kumar reporter

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि चुनाव कोई लड़े सबको अधिकार है मगर किसी और के लबादे में नहीं। अगर कोई भाजपा का पदाधिकारी है और उसका कोई सगा संबंधी निर्दलीय चुनाव लड़ रहा है तो वह भाजपा का कैंडिडेट नहीं माना जाएगा !!

पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के जन संवाद कार्यक्रम में युवक ने हंगामा कर दिया। इस दौरान पूर्व सीएम भड़क गए और अपने सुरक्षाकर्मियों को युवक को बाहर निकालने का आदेश दिया। दरअसल, पूर्व सीएम हिसार से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता के लिए प्रचार करने हिसार आए थे। यहां रात को पटेल नगर की पंजाबी धर्मशाला में जन संवाद कार्यक्रम था। कार्यक्रम की शुरुआत में डॉ. कमल गुप्ता ने अपनी बात रखी। इसके बाद पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को बोलने का मौका मिला !!

पूर्व सीएम ने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, इस बात से सभी सहमत हैं ना? इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हिसार से विधायक भाजपा का हो और डॉ. कमल गुप्ता जनहितैषी हैं, इसलिए उनका समर्थन भी उतना ही जरूरी है। तभी जनसभा में एक युवक खड़ा हुआ और बोला कि प्रदेश में सरकार तो भाजपा की बनेगी, लेकिन हिसार से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता हार जाएंगे !!

मनोहर लाल को आया गुस्सा
इसके बाद मनोहर लाल खट्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने युवक को अपने पास बुलाया। जब युवक मंच के पास आने लगा तो खट्टर ने सुरक्षाकर्मियों को उसे पकड़ने का आदेश दिया। फिर उन्होंने कहा कि इसकी हिम्मत कैसे हुई। तब युवक ने कहा कि हिम्मत की क्या बात है। मनोहर लाल ने कहा कि इसे बाहर ले जाओ !!

“पूर्व सीएम बोले फैलाया जा रहा भ्रम”
मनोहर लाल खट्‌टर ने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि हिसार में भाजपा के 2 प्रत्याशी है, मगर ऐसा नहीं है। हिसार में भाजपा का एक ही प्रत्याशी है वो है डॉ. कमल गुप्ता। जो भाजपा के कमल के फूल के निशान पर खड़े हैं। कमल के निशान पर डॉ. कमल गुप्ता ये भाजपा के कैंडिडेट हैं। मनोहर लाल ने देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल का नाम न लेते हुए कहा कि कोई कैंडिडेट किसी और का लबादा ओढ़कर चुनाव लड़े तो यह शोभा नहीं देगा। यह राजनीतिक अनैतिकता है !!

Leave a Reply