झांसी में बुजुर्ग के ऊपर स्प्रे डालने वाला विनय यादव गिरफ्तार। Video

Viral Video: कुछ व्यूज और लाइक पाने के चक्कर में आजकल लोग क्या-क्या नहीं कर रहे। रील बनाने और फेमस होने के लिए कई लोग अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने से भी पहले भी नहीं सोचते। ऐसा ही एक मामला अब यूपी के झांसी से सामने आया है। यहां एक यूट्यूबर ने रील बनाने के लिए साइकिल से जा रहे बुजुर्ग (Spray Foam On Elderly Man Face) पर स्प्रे डाल दिया।

सोशल मीडिया पर झांसी का ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखने मिल रहा है कि बाइक सवार दो युवकों ने साइकिल से जा रहे एक बुर्जुग शख्स के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर दिया। वीडियो सामने आने पर लोग भड़क गए, जिसके बाद पुलिस (Jhansi Police) ने इस रीलबाज की हेकड़ी निकाल दी।

साइकिल चला रहे बुजुर्ग पर छिड़का स्प्रे

मामला झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के सीपरी बाजार ओवरब्रिज के पास का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बुजुर्ग शख्स अपनी साइकिल पर काफी सारा सामान लादे जा रहा होता है। इस दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर दो शख्स आते हैं। तब पीछे बैठा शख्स अचानक बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे छिड़क देता है।

यूं अचानक चेहरे पर स्प्रे छिड़कने से बुजुर्ग परेशान हो जाते हैं। उन्हें आसपास का कुछ नहीं दिखता और लड़खड़ाने लगते हैं। इस दौरान सड़क पर पीछे से कई गाड़ियां आ रही होती है। बुजुर्ग व्यक्ति किसी हादसे का भी शिकार हो सकते थे। न तो ये रील बनाने का कोई तरीका था और न ही इसे प्रैंक की तरह देखा जा सकता है।

आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल
यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव (Youtuber Vinay Yadav Arrested) है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने पर हंगामा मच गया और लोग आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। जैसे ही पुलिस की इस पर नजर पड़ी तो वह आरोपियों की तलाश में जुट गई। झांसी पुलिस ने यूट्यूबर विनय यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लोगों का फूट पड़ा गुस्सा
सोशल मीडिया पर मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “कितना बेहुदा है ये।” दूसरे यूजर ने कहा, “वह किसी का पिता है जो दिन भर की कड़ी मेहनत के बाद घर जा रहा है। क्या आपको लगता है कि आपके इस तरह से व्यवहार करने से उन्हें खुशी होगी?” एक और यूजर ने कहा, “आजकल की जनरेशन को आखिर हो क्या गया है?”

Leave a Reply