Raipur breaking:रायपुर के मरीन ड्राइव दिनदहाड़े मरीन ड्राइव में चाकूबाजी : युवती को चाकू मारकर तेलीबांधा तालाब में कूदा युवक, SDRF की टीम ने पकड़ा..देखिए वीडियो

Toran Kumar reporter

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े एक युवक ने युवती को चाकू मारा कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तालाब में कूदा गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं एसडीआरएफ और पुलिस ने आरोपी युवक को तालाब से बाहर निकलकर गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि लोकेश नाम के युवक युवती पर प्राणघातक हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तलाब में कूद गया. तालाब में कूदकर वह भागने की फिराक में थे. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने आरोपी युवक का रेस्क्यू कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गंभीर रूप से घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटले ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply