महाराष्ट्र में ठाणे के अंबरनाथ से आया हिट एंड रन का VIDEO सामने, सनकी ड्राइवर ने कई लोगों को कूचला

महाराष्ट्र के थाने के अंबरनाथ रोड रेज से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो 20 अगस्त की सुबह करीब 11 बजे की है.  वीडियों में ब्लैक SUV ड्राइवर पहले एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी से  टक्कर मारता है, फिर उसे करीब 100 मीटर तक घसीटता है. इसके बाद SUV ड्राइवर यू टर्न लेकर पीछे खड़ी हुई व्हाइट कार में जोरदार टक्कर मारता है. घटना के बाद का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर  वायरल हो गया.

SUV कार के व्हाइट कार में टक्कर मारने के दौरान SUV  ड्राइवर ने पीछे खड़ी एक बाइक में भी टक्कर मार दी जिसकी चपेट में आने से एख महिला और पुरुष को चोट लग गई. बाद में गुस्से में कुछ लोंगों ने ब्लैक SUV पर पत्थर मारे. बाद में घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि एसयूवी कार चालक सबसे पहले एक व्यक्ति को अपनी कार से टक्कर मारता है. इसके बाद उसे थोड़ी दूर तक घसीटता है. इसके बाद  वीडियो में ड्राइवर यू-टर्न लेकर दूसरी कार को टक्कर मारता नजर आता है. इस दौरान दूसरी कार में कुछ बच्चे और एक महिला बैठी होती है.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मंगलवार (20 अगस्त) को बदलापुर निवासी सतीश शर्मा के पिता बिंदेश्वर शर्मा अपनी कार से अपनी बहू, पोते समेत परिवार के सभी सदस्यों को मुंबई के कोलाबा में ले जा रहे थे. लेकिन सतीश शर्मा इस बात से खुश नहीं था.इसी वजह से उसने पिता की कार का पीछा किया. स्टेट हाइवे पर उसने अपने पिता की कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस दौरान उसने पैदल चल रहे यात्री को भी टक्कर मार दी. इसके बाद भी सतीश यहीं नहीं रुका उसने यू-टर्न लेकर फिर से अपने पिता की कार को टक्कर मारी.

Leave a Reply