पुणे: पार्टी कर घर वापस लौट रहे युवक-युवती को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत..video

Maharashtra Road Accident : महाराष्ट्र से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। तेज रफ्तार लग्जरी कार ने पुणे में एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़कर खूब पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुआ हादसा

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में शनिवार की रात को यह दुर्घटना हुई। एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। बाइक में युवक और युवती सवार थे। कार की टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक और युवती सड़क पर जा गिरे हैं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही हादसे में लग्जरी कार के शीशे, हेडलाइट टूट गए और आगे के टायर निकल गए।

पार्टी करने जा रहा था कार चालक

बताया जा रहा है कि लग्जरी कार चला रहा युवक आधी रात को पार्टी करने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के युवक की खूब पिटाई की। इस दौरान लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार ड्राइवर को किया गिरफ्तार

हादसे को लेकर पुणे सिटी पुलिस के डीसीपी विजय कुमार मगर ने बताया कि यह हादसा कल्याणी नगर इलाके में हुआ। पुलिस ने येरवडा थाने में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी है।

नाबालिग था कार चलाने वाला युवक

बताया जा रहा है कि कार चलाने वाला युवक नाबालिग है। अब बड़ा सवाल उठता है कि जब युवक नाबालिग था तो वह कार कैसे चला रहा था। किसने बिना ड्राइविंग लाइसेंस के नाबालिग को कार चलाने की अनुमति दी।

Leave a Reply