यूपी के रायबरेली में सड़क हादसे में एक की मौत, 3घायल लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे चारों दोस्त, डीसीएम ने कार में मारी टक्कर

रायबरेली में तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को जोरदार टक्कर मार दी”
हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां से डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। हादसा भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुचरिया गांव के पास का है !!

प्रयागराज से लखनऊ जा रहे कार सवार चार युवकों को सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार सवार सोम प्रकाश की मौके पर मौत हो गई। उनके साथी विनय केसरवानी, रोशन पटेल और किशन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सभी लोग प्रयागराज के करछना के रहने वाले हैं। पुलिस ने कार सवार युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है !!
“घायल लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर”
भदोखर थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंच गए थे। युवक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर घायलों को हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया !!

Leave a Reply