बेंगलुरु में तीन लड़कों ने खुलेआम किया लड़की का पीछा !!गाली दे रहे और दरवाजा खोल रहे हैं’, तीन लड़कों ने खुलेआम किया लड़की का पीछा; #वीडियो_वायरल !!

स्कूटर पर कार का पीछा करने और एक महिला को परेशान करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद बेंगलुरु में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में, एक महिला की घबराई हुई आवाज़ सुनी जा सकती है इस दौरान वह पुलिस से लगातार मदद मांग रही है बता दें पुरुष उसके वाहन का पीछा कर रहे होते है जिससे वह इतना डर जाती है कि वह लगातार फोन पर पुलिस से मदद मांगती है। यह घटना कथित तौर पर शनिवार को मदीवाला-कोरमंगला रोड पर हुई। वीडियो में डरी हुई महिला को फोन पर अपनी लोकेशन बताने के बाद पुलिस से मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

क्लिप में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है। “वे हमारा पीछा कर रहे हैं और हमारी गाड़ी पर मुक्का मार रहे हैं। क्या आप सुन रहे हैं?” महिला को फोन के दूसरी तरफ मौजूद व्यक्ति को अपने सटीक ठिकाने के साथ-साथ वाहन के पंजीकरण नंबर के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सुना जाता है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार चला रही महिला ने दाहिनी ओर का इंडिकेटर जलाया, लेकिन इसके बजाय बाईं ओर मुड़ गई, जिससे तीन लोग नाराज हो गए। इसके बाद आरोपी ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद, एक ही स्कूटर पर सवार तीन लोगों ने कार का अगला दरवाज़ा खोलने की कोशिश की। प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) से पता चलता है कि बदमाशों ने मडीवाला अंडरपास से कोरमंगला 5वें ब्लॉक तक कार का पीछा किया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे तीन लोगों ने धमकी दी है। उसने कहा कि वह डर गई थी क्योंकि स्कूटर ने उसका पीछा करने के बाद उसके वाहन को पीछे से टक्कर मार दी थी। महिला को फोन पर मदद मांगता देख आरोपी मौके से भाग गया। बाद में, एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। मामले की आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply