Breaking news:ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने पर दो लोगो की मौत

यूपी के ग्रेटर नोएडा से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां ब्लू सफायर मॉल में छत की ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानलेवा घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर कुछ ही सेकेंड में हुआ क्या। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है। घनटा बिसरख थाना क्षेत्र की है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

फिलहाल दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना से मॉल में मौजूद लोगों के बीच दहशत फैल गई। हर कोई इस घटना पर हैरानी जता रहा है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, मरने वाले दोनों लोग गाजियाबाद के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, मरने वाले दोनों लोग गाजियाबाद के रहने वाले थे। मॉल के अंदर काम हो रहा था। तभी हादसा हुआ और दो लोगों की मौत हो गई।

एडिशलन डीसीपी ने दी जानकारी
घटना पर एडिशलन डीसीपी हृदेश कथारिया ने कहा कि थाना बिसरख इलाके के एक अस्पताल से सूचना मिली कि ब्लू सफायर मॉल की छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एडिशनल डीसीपी ने मामले पर कहा कि मरने वालों में गाजियाबाद के विजयनगर के रहने वाले थे।

मृतकों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद हैं। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply