बाइक से टूर पर निकली थी स्पैनिश महिला, रात होते ही लगाया था टेंट, तभी पहुंच गए दरिंदे और किया गैंगरेप

दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अलग-अलग बाइक से पति के साथ टूर पर निकली स्पेन की महिला से शुक्रवार की देर रात सामूहिक बलात्कार (गैंगरेप) की घटना हुई है. घटना के बाद 28 साल की इस स्पैनिश महिला को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया .घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट के पास की बताई जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

बताया जा रहा है कि विदेशी महिला के साथ मारपीट भी हुई है. सरैयाहाट सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद उसे दुमका लाया गया. महिला बाइक से ही सरैयाहाट से पुलिस की सुरक्षा में दुमका पहुंची. जानकारी के अनुसार, स्पेन की यह महिला अपने पति के साथ बाइक से टूर पर निकली थी. वह दुमका के रास्ते भागलपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान रात के करीब 12:00 बजे वह हंसडीहा बाजार से पहले एक सुनसान जगह पर टेंट लगाकर सो गई. वहीं, आसपास के कुछ युवक पहुंचे और उससे गैंगरेप किया. उसके साथ मारपीट भी की गई. पीड़िता के साथ मारपीट के बाद वे लोग वहां से चले गए.

महिला ने पुलिस को अपने से साथ हुई घटना की जानकारी दी. दुमका एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने सिर्फ इतना ही कहा है कि घटना हुई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने बताया है कि पांच-छह लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. महिला का मेडिकल जांच कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित स्पैनिश महिला को प्राथमिक इलाज के बाद दुमका लाया गया. सुबह पुलिस घटनास्थल की पड़ताल करने के लिए पहुंची.

फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची

पुलिस की टीम के साथ फॉरेंसिक विभाग के एक्सपर्ट्स की टीम भी जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. उधर, पीड़ित विदेशी महिला खुद बाइक चलाकर दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल जांच के लिए पहुंची. पुलिस की टीम उसे एस्कॉर्ट करके लाई जहां उसका मेडिकल कराया जा रहा है.

Leave a Reply