दिल्ली में निडर बदमाश केसे गोली चला रहे हैं चाकु लहरा रहे हैं4 बदमाशों ने घर पर गोलियां चलाईं, चाकू लहराए, ईंट-पत्थर फेंके..VIDEO

दिल्ली: इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि दिल्ली के द्वारका मोहन गार्डन इलाके में कुछ बदमाश एक घर पर हमला कर रहे हैं। घर पर हमला करते हुए युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक चाकू और पिस्तौल जैसे हथियारों से घर पर हमला कर रहे हैं.

द्वारका मोहन गार्डन इलाके में बेखौफ बदमाशो ने एक घर पर किया हमला घर पर चलाई गोलियां चाकु लहरा कर घर पर मारी ईट पत्थर CCTV मे हुए कैद

एक युवक ने घर की खिड़की पर भी गोलियां चलाईं और दूसरे युवक को हाथ में चाकू लेकर खिड़की पर हमला करते देखा जा सकता है. युवक चाकू की मदद से खिड़की तोड़ने की कोशिश कर रहा था. घटना में कुल चार हमलावर शामिल थे. बाकी दो युवक दरवाजा पीटते नजर आए और चौथा युवक घर पर ईंट-पत्थर फेंक रहा था.

हमले का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. सौभाग्य से, कोई भी घर से बाहर नहीं आया और बदमाश किसी को नुकसान पहुंचाए बिना मौके से चले गए। युवक किसी बात को लेकर घर में रह रहे व्यक्ति से नाराज दिखे।

राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था की स्थिति को उजागर कर दिया है और पता चलता है कि अपराधी दिल्ली में बेखौफ घूम रहे हैं।  बदमाश गोली चलाते, चाकू लहराते और घर पर ईंट-पत्थर फेंकते हुए कैमरे में कैद हो गए।  मामले के संबंध में किसी पुलिस कार्रवाई की कोई रिपोर्ट नहीं है।

Leave a Reply