CG breaking:ट्रक चालकों की हड़ताल को लेकर एक्शन पर छत्तीसगढ़ सरकार: अफवाह फैलाने पर होगी कार्रवाई, सीएम ने दिए सख्त निर्देश

रायपुर : CM Sai Meeting With Officer : नए परिवहन कानून को लेकर ड्राइवरों के प्रदर्शन के बीच प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी एवं सभी कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में सीएम साय ने अधिकारीयों को अहम निर्देश दिए हैं।

सीएम साय ने अधिकारियों को आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति बनाये रखने और ट्रक चालकों की देशव्यापी हड़ताल को देखते हुए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि, प्रदेश में आवश्यक वस्तुओं की किल्लत नहीं होनी चाहिए।

बैठक में सीएम साय ने कहा कि, ज़िले में क़ानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में रहे और किसी भी अन्यथा स्थिति में सीधे कलेक्टर-एसपी की ज़िम्मेदारी तय की जाएगी। सीएम साय ने जनता से भ्रामक जानकारी न फैलाने की अपील की है। इसके साथ ही सीएम साय ने अफ़वाह फैलाने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि, जनता तक सही जानकारी ही पहुंचनी चाहिए।

Leave a Reply