एक महिला को चप्पलों से मारता युवक, देखिए किस बेरहमी से यह महिला को पीट रहा है.
मामला यूपी के औरैया जिले के हजारीपुर गांव का बताया जा रहा है..video

उत्तर प्रदेश के औरैया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां दबंगों ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की. उसे चप्पलों से पीटा. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया.  पुलिस ने इस मामले में महिला के पति की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, औरैया जिले में यह घटना 23 दिसंबर को हुई है. यहां एक महिला के साथ दबंगों ने बुरी तरह मारपीट की. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग महिला को दबंगों से बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन दबंग महिला को चप्पलों से पीटता रहता है. 

वीडियो में देख सकते हैं कि महिला जब तक जमीन पर नहीं गिर पड़ती, तब तक दबंग उसे पीटते हैं. इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.  

घटना को लेकर क्या बोले पुलिस क्षेत्राधिकारी?

पुलिस क्षेत्राधिकारी भरत पासवान ने कहा कि सोशल मीडिया में महिला के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो ग्राम हजारीपुर का है. इस मामले में महिला के पति के द्वारा तहरीर लेकर तत्काल केस दर्ज कर लिया गया था. इसमें जो अभियुक्त है, उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply