दिल्ली में युवक की बेरहमी से हत्या, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात; मृतक हिन्दू- आरोपी मुस्लिम होने के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में हत्या की एक वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. फुटेज में नजर आ रहा है कि एक युवक पर बदमाशों ने चाकुओं से एक के बाद एक कई वार किए. बदमाश इतने बेख़ौफ़ हैं की हत्या को अंजाम देने के बाद खुलेआम जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वारदात शनिवार शाम की है. बदमाशों ने मनीष नाम के युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने 3 आरोपी जो मुस्लिम समुदाय से हैं उनको गिरफ्तार कर लिया है. एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस को फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर पुलिस को जानकारी मिली थी, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मनीष को अस्पताल ले जाया जा चुका था. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक हिन्दू समुदाय से है और हत्या को अंजाम देने वाले मुस्लिम समुदाय से हैं. इलाके में तनाव जैसे हालात हैं जिसको देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है. मृतक मनीष फिलहाल कोई काम नहीं करता था.

परिवार और दोस्तों के मुताबिक आरोपी युवक, मृतक मनीष पर केस वापिस लेने का दवाब बना रहे थे. परिवार ने बताया की आरोपियों ने पहले भी मनीष पर हमला किया था. फिलहाल पुलिस का कहना है की शुरुआती जांच में हत्या का मकसद पैसों का लेन-देन लग रहा है. आगे की जांच की जा रही है.

Leave a Comment