3 घंटे तक भगवान शिव की आराधना करती रही महिला! फन फैलाए पैर पर लिपटा रहा कोबरा…VIDEO

उत्तर प्रदेश के महोबा से है, जहां एक भगवान शिव की अराधना करती एक महिला का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में वो महिला बुरी तरह डरी हुई नजर आ रही है, क्योंकि उसके पैरों में एक कोबरा सांप लिपट हुआ नजर आ रहा है. हालांकि सांप ने महिला को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाया, मगर ये खौफनाक मंजर किसी का भी दिल दहला देने में सक्षम है. पास ही खड़े लोगों में किसी ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया, जिससे तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं…

दरअसल महोबा के डहर्रा गांव की एक महिला घर में बैठी कुछ काम कर रही थी. इसी बीच अचानक कहीं से एक खतनाक कोबरा सांप उसके पैरों पर जाकर लिपट गया. शुरुआत में महिला ने सांप को हटाने की थोड़ी बहुत कोशिश की, मगर बाद में उसने हार मान ली. खौफ की साय में गर्द महिला करीब तीन घंटे तक यूं ही खतरनाक कोबरा को अपने पैरों से लपेटे बैठी रही. बीच-बीच में अपनी जान बचाने के लिए हाथ जोड़कर भगवान शिव की अराधना करने लगी. 

घंटों लिपटा रहा सांप

इसी दौरान महिला के परिजनों ने 112 डायल कर मामले की पूरी इत्तला पुलिस को की, जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और सपेरे को मौके पर बुलाया. कुछ देर की मशक्कत के बाद आखिरकार 3 घंटे से महिला के पैर पर लिपटे सांप को हटा दिया गया. हैरत की बात तो ये थि कि घंटों महिला के पैर पर लिपटे होने के बावजूद भी सांप ने महिला को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

Leave a Comment

%d bloggers like this: