iPhone 15 Pro ख़रीदने गए थे, मिल नहीं रहा था तो दुकानवाले से मारा-मारी कर ली!देखिए वीडियो!

Video: Iphone-15 सीरीज की बिक्री शुरू हो चुकी है. इसे खरीदने के लिए लोगों का भारी उत्साह भी देखने को मिल रहा है लेकिन इस बीच अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि आईफोन लेने आए खरीददार और क्रोमा के सेल्समैन के बीच जमकर हाथपाई हुई.

वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली के कमला नगर का है. ग्राहकों और मोबाइल शॉप के कर्मचारियों के बीच मारपीट देखते ही देखते बढ़ती गई. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी ग्राहकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

दुकानों में कई लोगों की भीड़
सेल के पहले दिन लेटेस्ट Apple iPhone 15 सीरीज और Apple Watch खरीदने का क्रेज इस कदर है कि लोग एक दूसरे को मारने पर उतर आए हैं. लोग इस फोन के लिए घंटों तक लाइन में लगने के लिए तैयार हैं.

कड़ी सुरक्षा के बीच बिक्री
Apple के हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 15 और इसके वेरिएंट की बिक्री को लेकर दिल्ली और मुंबई में ब्रांड के स्टोरों पर कड़ी सुरक्षा के बीच ग्राहकों की लंबी कतारें लग रही हैं. दुकानों के ठीक बाहर प्री-ऑर्डर ग्राहकों के लिए एक अलग लाइन लगाई जा ही है. iPhone 15 सीरीज भारत में Apple के लिए पहली बार बनी है. यह पहली बार है कि आते ही ग्राहक दिल्ली और मुंबई में एप्पल स्टोर्स से आईफोन खरीद सकेंगे.

Leave a Comment