Bengaluru : युवक की बेरहमी से हत्या, 6 लोगों ने दबोचा; पत्थर और ईंट से कुचला सिर (Video)

बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. एक युवक पर तीन महिलाएं और कुछ पुरुष इस तरह टूट पड़े कि युवक की मौत हो गई. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. वीडियो में, एक महिला पहले उसे पत्थर से मारती है, फिर एक आदमी पत्थर उठाता है. इस दौरान अन्य कुछ लोग पीड़ित को पकड़ते हैं, और उसके सिर पर बार-बार मरते हैं. वीडियो में एक पुरुष पत्थर उठाकर युवक के सिर को कई बार कुचलता है. फिर इसके बाद एक महिला और पुरुष पत्थर और ईंट से वार करते हैं.

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैस हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मृतक की पहचान 30 साल के बलप्पा के रूप में हुई है। वीडियो में सभी छह लोग बलप्पा को पत्थर से मारने से पहले घसीटते हुए दिख रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

आरोपियों में शामिल एक को एक पत्थर उठाते हुए, निशाना साधते हुए और बार-बार बलप्पा के सिर पर वार करते हुए देखा जा सकता है। मृतक बादामी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल, हत्या के कारणों के बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान चीख पुकार सुनकर एक स्थानीय निवासी अपने आवास से बाहर निकला। उसने देखा कि तीन पुरुष और तीन महिलाएं मौके से भाग रहे हैं। इसके बाद स्थानीय निवासी ने पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती बलप्पा की मौत हो चुकी थी

Leave a Comment