VIDEO: प्लेटफार्म के किनारे धो रहा था हाथ, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और उड़ा ले गई

Toran Kumar reporter..1.7.2023/✍️

मुंबई के मलाड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 3 पर एक 17 साल के लड़के के लिए तेज रफ्तार लोकल ट्रेन यमराज बनकर बाई। रेलवे ट्रैक पर हाथ धो रहे लड़के के सिर पर ट्रेन का इंजन टकराया। हादसे में खिलौने की तरह उछल कर लड़का दूर जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दर्दनाक मौत का यह मंजर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

मामला 17 जून का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर दो लड़के टिफिन से भोजन करके उठे। तभी रेलवे ट्रैक पर हाथ धोने लगी। उसी वक्त तेज रफ्तार लोकल ट्रेन गुजरी और एक लड़के को उछालते हुए निकल गई।

हादसे में मरने वाले लड़के की पहचान मयंक अनिल शर्मा के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे लड़के के भी चोट आई। जिसका इलाज चल रहा है।

मौत का दर्दनाक वीडियो दिल दहलाने वाला

वहीं, रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद मौत का यह मंजर दिल दहलाने वाला था। तेज रफ्तार लोकल ट्रेन की टक्कर से लड़का खिलौने की तरह उछल कर दूर जाकर गिरा। स्टेशन पर मौजूद लोग कुछ समझ भी नहीं सके। तब तक लड़के की मौत हो चुकी थी। आपको बता दें कि भारतीय रेलवे हर बार चेतावनी देती है कि ट्रेन की पटरी से लोग सटकर न खड़े हों। उचित दूरी बनाएं रखें। लेकिन, उसके बावजूद लोग चेतावनी को अनदेखा करते हैं।

Leave a Comment

%d