UP Police : खाकी वर्दी वालों की शर्मनाक हरकत…! महिला को सड़क पर घसीटा, फिर एसपी ऑफिस के सामने कर दिया ये काम, वीडियो वायरल

Toran Kumar reporter

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिला पुलिस अधिकारी एक दिव्यांग महिला को सड़क पर घसीटते हुए देख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना पुलिस अधीक्षक (एसपी) के कार्यालय के बाहर हुई. वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर भी इसे देख भड़क गए और यूपी पुलिस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

आम जनता के साथ व्यवहार करने में उत्तर प्रदेश पुलिस की मनमानी और असभ्य रवैये को उजागर करने वाला परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में, महिला को शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जबकि दो महिला अधिकारी उसे ले जा रही हैं. हालांकि, महिला कथित तौर पर दिव्यांग है और अचानक सड़क के बीच में विरोध में बैठ गई.

क्या है पूरा मामला?
महिला के विरोध में बैठते ही दोनों महिला अधिकारी उसे सड़क से घसीटते हुए एसपी कार्यालय से पुलिस स्टेशन की तरफ लाने लगीं. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि दिव्यांग घरेलू विवाद को लेकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय पहुंची थी. पुलिस ने दावा किया कि महिला ने नियमों के अनुसार अपनी शिकायत दर्ज करने के बजाय, एसपी कार्यालय की दीवार कूदने की कोशिश की और डांटे जाने पर सड़क के बीच में विरोध में बैठ गई.

SP का एक्शन
इस बीच, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, हरदोई के एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने कहा कि विभाग ने घटना का संज्ञान लिया है और घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. आगे की जांच चल रही है, एसपी ने कहा कि घटना की परिस्थितियों की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर दोषी अधिकारियों को दंडित किया जाएगा.

Leave a Comment