यातायात पुलिस रायपुर*आगामी चुनाव को देखते हुए रायपुर पुलिस का बिना नंबर एवं गलत ढंग से लिखे नंबर प्लेट लगाकर चलने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध विशेष अभियान कार्यवाही।*

Toran Kumar reporter

एसएसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर के निर्देशन एवं एवं श्री सचिंद्र कुमार चौबे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर के निर्देशन पर यातायात पुलिस रायपुर के अधिकारी – कर्मचारियों के द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर लगातार चालानी कार्यवाही की जा रही है । साथ ही आगामी चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान विशेषकर जो वाहन चालक अपने वाहनों को बिना नंबर, अस्पष्ट रूप से या गलत ढंग से नंबर लिखाकर एवं नंबर प्लेट में नंबर के अतिरिक्त पदनाम लिखकर उपयोग करते हुए वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध विगत तीन दिवस में ही 45 वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई ।

अपील :- रायपुर पुलिस सभी वाहन चालकों से अपील करती है कि अपने वाहन के नंबर प्लेट में निर्धारित रीति के अनुसार ही स्पष्ट नंबर अंकित करें । नंबर प्लेट में नंबर के अतिरिक्त कोई भी नाम पदनाम या आड़ा-तिरछा नंबर का उपयोग न करें ,ऐसा करते पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Comment