टाइगर 3′ टीजर रिव्यू: सलमान खान के तेवर देख फैंस के उड़े होश, बोले- ये तो आग है बॉस, अब टूटेंगे सारे रिकॉर्ड वीडियो

Tiger 3- सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ जमकर छााया हुआ है और फैंस जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह आ चुका है. ‘टाइगर 3’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो एकदम धांसू है. सलमान एक बार फिर टाइगर बनकर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. टीजर में सलमान के तेवर और अंदाज एकदम चौंका देते हैं. हालांकि ‘टाइगर 3’ के टीजर में इमरान और कटरीना कैफ की झलक कहीं नजर नहीं आई. सलमान खान फिल्म टाइगर 3 के साथ स्पाई यूनिवर्स में वापसी करने के लिए तैयार हैं, एक्टर 6 सालों के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर धमाकेदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे.  .

टाइगर देगा सच्चाई का सबूत
‘टाइगर 3’ के टीजर से पता चलता है कि टाइगर यानी अविनाश राठौर को गद्दार घोषित कर दिया जाता है. ऐसे में टाइगर बने सलमान के सामने दो चुनौती हैं। एक तो खुद पर लगे गद्दारी के दाग को धोना और दूसरा बेटे की नजरों में हीरो बनना,लेकिन बेटा पिता को हीरो के रूप में देखे या फिर गद्दार समझे, इसका फैसला सरकार को करना होगा. टीजर में सलमान यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि अगर वह जिंदा रहे तो वापस आएंगे और नहीं, तो फिर जयहिंद.

कल ही टाइगर का आया था मैसेज
यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सलमान खान के फैंस में जबरदस्त क्रेज हैं. इससे पहले भी टाइगर और टाइगर 2 को दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब प्यार दिया. ‘टाइगर 3’ के निर्माता 27 सितंबर को यश चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर ‘टाइगर के मैसेज’ का खुलासा करने वाले हैं. यह मैसेज फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा करेगा. सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी अपने पोस्ट पर इसी तरह की बात और लिंक शेयर की है.

कब रिलीज होगी फिल्म ?
टाइगर 3, यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। वहीं, प्रोड्यूसर में आदित्य चोपड़ा का नाम शामिल है. टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसके साथ ही सलमान खान पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि इस पर फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी.

Leave a Comment