पैसे फेंके और टोल गेट खोलने को कहा, शख्स की बदतमीजी का वीडियो देख गुस्सा आ जाएगा

अगर आपके पास बहुत पैसा हो, तो आप क्या-क्या कर सकते हैं? बड़ी वाली लग्जरी गाड़ी तो ले ही लेंगे. हवेली टाइप बंगला खरीद ही लेंगे. मस्त घूमेंगे-फिरेंगे. मनपसंद खाएंगे-पिएंगे. भविष्य का सोचेंगे तो इनवेस्ट करेंगे. जो ज्यादा कंजूस होंगे, वो पैसे बैंक में रख के भूल जाएंगे. लेकिन कुछ लोग एक और प्रजाति के होते हैं. जो ये सब करें ना करें, अपना दिमाग जरूर खराब कर लेते हैं. यूपी के रायबरेली में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. पहले वीडियो ही देख लीजिए.

नियम के मुताबिक, अगर आप गाड़ी से जा रहे हैं और टोल प्लाज़ा पार करना है तो फास्टैग लगाइए, उसको रिचार्ज कराइए और निकल जाइए. अच्छा, फास्टैग नहीं है तो नाके पर पर्ची कटा लीजिए. लेकिन रायबरेली से आए इस वीडियो में आरोपी शख्स को ये नियम कानून नहीं मानने हैं. इसलिए नहीं मानने हैं क्योंकि उसके पास तो बहुत पैसा है!

एक बार तोड़ चुके हो बैरिकेड’

वीडियो में दिख रहा है कि टोल कर्मचारी गाड़ी में बैठे शख्स से कहता है कि कार इतनी तेज़ क्यों चला रहे हैं. वो ये भी कहता है कि इससे पहले भी बैरिकेड तोड़ते हुए गया था. यानी वीडियो के मुताबिक, गाड़ी चलाने वाला शख्स एक बार बैरिकेड को तोड़ चुका था. और दूसरी बार फिर से बैरिकेड तोड़ने की कोशिश करता है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये दावा भी कर रहे हैं कि आरोपी नशे में है.

इस बीच जब टोल कर्मचारी गाड़ी में बैठे शख्स से पूछता है कि वो ऐसा क्यों कर रहा है, तो वो नोट उड़ाने लगता है. बताया जा रहा है कि नोट 500-500 के थे. वो कहता है कि पैसे उठाओ और बैरिकेड खोल दो. इस पर टोल कर्मचारी कहता है कि पैसे की गर्मी यहां मत दिखाओ

Leave a Comment