छत्तीसगढ़ के सरगुजा मेंआदिवासी युवक को एक्सीवेटर मशीन में बांधकर बेरहमी की पिटाई, तीन आरोपी गिरफ्तार

Toran Kumar reporter..12.7.2023/✍️

छत्तीसगढ़.सूरजपुर.जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है जहां मोबाइल चोरी के आरोप में आदिवासी युवक की जेसीबी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई है। इस मामले में तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी मध्यप्रदेश के कटनी इलाके के निवासी बताये जा रहे है। प्रतापपुर थाना इलाके के सरहरी गांव की घटना है।

मिली जानकारी के अनुसार मोबाईल चोरी के संदेह पर ठेकेदार और उसके गुर्गों ने आदिवासी युवक को एक्सीवेटर मशीन में बांधकर लात घूँसों से युवक की पिटाई कर दी। सड़क निर्माण कर रहे एक्सीवेटर मशीन के चालक का मोबाइल चोरी हुआ था।

इस मामले को लेकर सरहरी के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित युवक सोमवार को दोपहर रुपए लेकर धान बीज खरीदने के लिए बस द्वारा प्रतापपुर गया था। उसने किसी दुकान से धान बीज खरीदा व घर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगा। इसी बीच उसके धान बीज को मौका देखकर कोई अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया। जब इसकी जानकारी उसे हुई तो उसने अपने गायब हुए धान बीज के संबंध में आसपास खड़े लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि उसके धान बीज को कोई व्यक्ति मायापुर की ओर ले गया है। युवक उस व्यक्ति की तलाश में मायापुर की ओर गया था जहां उसकी तलाश करते करते रात हो गई। इस दौरान वह सड़क पर खड़ी एक्सीवेटर मशीन के पास बैठकर आराम करने लगा तभी एक्सीवेटर के चालक व उसके साथियों ने उसके ऊपर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पकड़ा और एक्सीवेटर में रस्सियों से बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

Leave a Comment