हमीरपुर के ट्रांसपोर्टरों ने ड्राइवर-हेल्पर को पीटा:दोनों ने मांग लिया था बकाया वेतन, पुलिस ने घटना स्थल लखनऊ बताकर झाड़ा पल्ला घटनास्थल का वीडियो आया सामने

हमीरपुर में आज 2 लोगों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में 2 लोगों को एक दबंग लात घूसों से पीटता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला कि यह लखनऊ में मारपीट के दौरान बनाया गया वीडियो है लेकिन वीडियो में दिख रहा दबंग हमीरपुर ज़िले का रहने वाला है, जिसने अपने ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को ना सिर्फ बेरहमी से पीटा था बल्कि उन्हें पेट्रोल डाल कर जलाने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ लोगों के मौके में आ जाने से दोनों बच कर भाग निकले थे।

वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला की मारपीट का शिकार हुए दोनों लोग ट्रक ड्राइवर और हेल्पर हैं। जिसमें से ट्रक ड्राइवर विनोद कुमार सिंह फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है जबकि हेल्पर सौरभ सिंह हमीरपुर ज़िले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में पचखुरा बुज़ुर्ग गाँव का रहने वाला है। सौरभ सिंह ने बताया की वह अपने साथी विनोद कुमार सिंह के साथ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में ही बांकी गाँव के रहने वाले ट्रांसपोर्टर कृष्णा शिवहरे और प्रहलाद शिवहरे का ट्रक चलाते थे।

3 महीने का वेतन बकाया था

जिनपर हम दोनों का तीन महीने का वेतन बकाया था, जब हमने पैसे मांगे तो हमें लखनऊ बुलाया गया और वहीँ पर दोनों ट्रांसपोर्टर हमें जबरन अपनी चार पहिया कार में डालकर ले गए और सुनसान इलाके में मारपीट करते हुए पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। इस दौरान एक शख्स हमारा वीडियो बनाता रहा। लेकिन जब हमारी चीख पुकार सुनकर मौके पर कुछ लोग आ गए तो यह दोनों वहां से भाग निकले, और अब खुद ही हमारा वीडियो वायरल कर दिया है।

Leave a Comment