बाघ के बाड़े में जाकर पछताने लगी लड़की, जो हुआ जिंदगी भर नहीं भूलेगी….देखें VIDEO

वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े अलग-अलग वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जाता है. बाघ, शेर, चीता और जगुआर जैसे जानवर जहां हर समय शिकार की तलाश में रहते हैं तो बंदर और लंगूर जैसे जानवर हमेशा मस्ती के मूड में ही दिखाई देते हैं. अभी एक बाघ से जुड़ा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की उसके बाड़े में जाकर उसे पुचकारने लगती है. मगर बाघ की हरकत ने लड़की की हालत खराब कर दी. जैसे ही वो उसके पास गई उसने उसे दबोचना शुरू कर दिया. इस दौरान लड़की के एक्सप्रेशन सब कुछ बयां कर रहे हैं कि उसे कैसा फील हो रहा है. वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बाघ के पास जाना पड़ा महंगा
कई बार लोग चिड़ियाघर में जाकर जानवरों को छेड़ने को छेड़ने लगते हैं या फिर उन्हें चिढ़ाने लगते हैं. लेकिन जैसे ही मौका मिलता है जानवर पलटवार भी कर देते हैं. इस वीडियो में भी कुछ इसी तरह का नजारा दिखाई दे रहा है. इसमें देख सकते हैं कि लड़की सीधा बाघ के बाड़े में घुस जाती है और उसे पुचकारना शुरू कर देती है. मगर बाघ ने यहां उसे दूसरा रूप दिखाना शुरू कर दिया. बाघ ने उसे जगह-जगह जबड़े में दबोचना शुर कर दिया. कभी वो उसके हाथों को दांतों में दबाता तो कभी पैरों को पकड़ लेता है. बाघ को ऐसा करता देख लड़की पूरी तरह से घबरा जाती है.

दांत काटने लगा बाघ
वीडियो में आप देखेंगे कि बाघ लगातार उसे दांत गड़ा रहा है मगर वो काफी शांत रहती है. वो उसे लगातार दुलार करती रहती है. हालांकि, उसके चेहरे से हवाईयां उड़ी हुई हैं ऐसा साफ प्रतीत होता है. मालूम होता कि बाद में किसी ने आकर लड़की को बचा लिया होगा. इस वीडियो को animalsinclips नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. कैप्शन में यूजर्स से पूछा गया है कि आप इस कंडीशन में रहते तो क्या करते?

एक यूजर ने लिखा है, ‘बाघ किसी बिल्ली की तरह उसे काट रहा है. मगर दिक्कत ये है कि वो एक बाघ है.’ इसी तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर आ रहे हैं.

Leave a Comment