टमाटर की सिक्योरिटी में लगे बाउंसर, ग्राहक को हाथ तक नहीं लगाने देते | वीडियो

Toran Kumar reporter..10.7.2023/✍️

देशभर में टमाटर की बढ़ती कीमतों की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. घर की रसोई से टमाटर करीब-करीब गायब हो चुका है. आसमान छूती कीमतों की वजह से दुकानदार भी टमाटर बेचने के लिए नहीं ला रहे हैं. मगर जो दुकानदार टमाटर बेच रहे हैं वो उसकी रखवाली में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. टमाटर की रखवाली करते हुए अभी एक ऐसे दुकानदार का वीडियो सामने आया है जो दिमाग घुमा देंगा.

टमाटर की रखवाली में लगाए बाउंसर

देखकर चौंक जाएंगे कि दुकानदार ने टमाटर की रखवाली की लिए बाउंसर ही हायर कर रखे हैं. ये बाउंसर दुकान के बाहर टमाटर के करीब खड़े हैं. इसमें जैसे ही कोई ग्राहक टमाटर के करीब भी पहुंचता है बाउंसर उसे तुरंत दूर कर देते हैं. सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि टमाटर ट्रे में रखे हैं. इसके दोनों तरफ बाउंसर खड़े हैं. इसके अलावा लिखा भी गया है कि ग्राहक टमाटर और मिर्च को हाथ ना लगाएं.

टमाटर पर पैनी नजर
वीडियो के सबसे मजेदार फ्रेम में देखा जा सकता है कि कोई ग्राहक दुकान सब्जी खरीदने आता है तो बाउंसर उसे दूर से ही पकड़ा देते हैं. इसमें ग्राहक टमाटर खुद को हाथ में लेने की कोशिश करता हुआ भी नजर आता है. मगर इससे पहले वो टमाटर को टच भी कर पाता बाउंसर ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया और दूर कर दिया. इसमें बाउंसर टमाटर पर पैनी नजर रखे हुए हैं.

यूपी का है वायरल वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबि टमाटर की रखवाली में बाउंसर लगाने वाला ये अनोखा मामला बनारस में लंका क्षेत्र का है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दे. मालूम हो टमाटर की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है और देश के कई शहरों में इसकी कीमत 150 रुपये प्रति किलो को पार कर गई है.

Leave a Comment