अचानक से फटी धरती और 7 लड़कियां अंदर समा गईं, हिला देगा ये वीडियो..

इंटरनेट की दुनिया में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां रोजाना कई हैरान कर देने वाली घटनाएं देखने को मिल जाती हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे अचानक से सात लड़कियां धरती के अंदर समा जाती है. वो सभी एक कार्यक्रम में डांस कर रही होती हैं. लेकिन अचानक से धरती फट जाती है और एक-एक करके वो सभी उसमें समा जाती हैं. मौके पर एक दम अफरा-तफरी वाला माहौल बन जाता है. वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है.

धरती में समा गईं लड़कियां

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि कैसे सभी डांस में मगन हैं और अचानक से उनके साथ दिल दहला देने वाला हादसा हो जाता है. मौके पर एक दम से चीख पुकार मच जाती है. बताया जा रहा है कि यह जन्मदिन की पार्टी थी और यह ब्राजील के अलागोइनहास शहर में चल रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. हालांकि, इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है.

यहां देखिए धरती फटने का वीडियो

इस चौंका देने वाली घटना के वीडियो को World News नाम के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है. हजारों व्यूज के साथ कई लाइक्स भी वीडियो को मिल चुके हैं. इस पर हमेशा की तरह नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना तुर्की में भी घटी थी जब एक शख्स सिगरेट पीते हुए धरती में समा गया था.

Leave a Comment